आमंत्रण संदेश


          महोदय,
                     राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान पटना, तीस सदस्सीय एनआईटी की बिरादरी में अट्ठारहवें सदस्य के रूप में शामिल हुआ और संस्थान का कार्यकाल 2004 में शुरू हुआ। इस छोटी सी अवधि में, एनआईटी पटना भारत में एक प्रमुख तकनीकी संस्थान के रूप में उभर के सामने आया है । एनआईटी पटना का एक शानदार कैंपस प्लेसमेंट रिकार्ड है। हमारे छात्रों को भारत और विदेशों के शीर्ष क्रम कंपनियों / संगठनों में चुनौतीपूर्ण और अत्यधिक भुगतान की स्थिति प्राप्त है। भर्ती कंपनियों से उत्कृष्ट रिपोर्टों के अनुसार उनकी क्षमता को अच्छी पहचान मिली है ।

          एनआईटी पटना कैंपस प्लेसमेंट के सभी गतिविधियों को धारण करने के लिए आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। आपके सम्मानित संगठन हमारे छात्रों की भर्ती के लिए हमारे परिसर का दौरा करेंगे तो यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात होगी।

          एनआईटी पटना स्नातक, स्नातकोत्तर और डॉक्टरेट स्तर पर पाठ्यक्रम प्रदान करता है। इनमे सिविल इंजीनियरिंग, सीएसई, ईसीई, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, आईटी में बी.टेक और आर्किटेक्चर में बी आर्क के कार्यक्रम शामिल है। एनआईटी पटना सिविल इंजीनियरिंग में : स्ट्रक्चरल इंजीनियरिंग, ट्रांसपोर्टेशन इंजीनियरिंग, वाटर रिसोर्सिज़ इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग में : एयर कंडीशन हीट ट्रान्सफर , रेफ्रिज़िरेशन,थर्मल टर्बो मशीन; इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में : पावर सिस्टम, कंट्रोल सिस्टम, में मास्टर पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

          सत्र 2013 - 14 के लिए हमारे कैंपस प्लेसमेंट गतिविधियाँ - अगस्त 2013 के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएगा और प्रक्रिया 2014 तक जारी रहेगा। हमारे छात्रों की मांग अधिक है इसलिए अगर प्रारंभिक तिथि पर हमारे परिसर का दौरा करने पर विचार करेंगे, तो यह एक सराहनीय बात होगी ।

          आप भी कृपया अपनी कंपनी के साथ आगे पत्राचार के लिए हमें पूरा पता (संपर्क विवरण, डाक और इलेक्ट्रॉनिक मेल दोनों के लिए प्रासंगिक व्यक्तियों और उनके फोन नंबरों के नाम के साथ) भेजने का अनुरोध करें।

सादर
डा. जी के चौधरी